Wednesday, August 12, 2015

अब करिये कमाई इंटरनेट से

अब करिये इंटरनेट से कमाई हर रोज़ 
कोन नहीं चाहता के वो कमाई करे। हर कोई चाहता है। और अगर कमाई बिना इन्वेस्टमेंट के हो तो क्या कहने। जी हा में बात कर रहा हु। यही फेसबुक जैसे ही एक अप्प की
अब सुनिए tsu नाम की एक शोशल साईट है। जैसे हम फेसबुक ट्विटर वगैरा use करते है। ऐसे ही उसे use किया जाता है। अब सुनिए इस के फायदे। हम फेसबुक पे दिन रात लए रहते है। पोस्ट करते है। फ्रेंड ऐड करते है। सब कुछ करते है। पर इससे हमें एक पैसे का भी फायदा नही है। जबकि शोशल साइट्स का हक़ है। के हमें हमारे काम के पैसे दे। पर
नहीं देता खुद खाता है। और उल्टा हमें ही रिचार्ज करना पड़ता है। तो क्या फायदा अब सुनिए tsu का फायदा। यहाँ हम जो भी पोस्ट करेंगे जितने फ्रेंड्स ऐड करेंगे। हमें उतना ही बेनिफिट मिलेगा। ये नहीं के एक बार आपको हर रोज़ मिलेगा। में इसमें 2 इन पहले जुड़ा था। पहले दिन मेरे करीब 18 फ्रेंड्स जुड़े और मुझे इससे 0.023 डॉलर मेरे अकाउंट में ऐड हुए अगले दिन मेरे लिस्ट में 90 और फ्रेंड्स ऐड हुए अगले दिन मुझे 0.091 डॉलर मेरे अकाउंट में ऐड हो गए। है।
ये देखिये।

 अब जैसे जैसे मेरे फ्रेंड्स ज़्यादा होते जायेंगे मेरी earning ऐसे ही बढ़ती जायेगी। अगर आपके 400 से अधिक फ्रेंड्स हो जाते है। तो आपको हर रोज़ 1 डॉलर की कमाई होगी। अब सोचिये एक डॉलर यानी के इंडियन करेंसी 65 रूपए। अब मान लीजिये एक डॉलर के हिसाब से एक महीना के 30 डॉलर हुए यानी के 1900 रूपए के करीब अब आपका इंटरनेट का खर्चा बहुत आराम से निकल जायेगा अब इ सवाल जो हर किसी के मन में आ सकता है। वो ये पर ये पैसे मिले कहा से अब जवाब ये तो हमारा ही पैसा है। जो और कंपनी नहीं देती। है। खा जाती है।  और हमें पता भी नहीं अभी तक मेरी 5000 की लिस्ट में  से एक भी बन्दा वहा नहीं है। मेने फेसबुक अकाउंट ऐड कर के fb फ्रेंड्स सर्च किया एक भ नहीं दिखा तो देर किस बात की आज ही अकाउंट बनाइये।
ये मेरी आईडी अकाउंट है।
और प्ले स्टोर से tsu नाम का अप्प डाउनलोड कीजिये। और कमाई कीजिये अभी तक वहा सब अँगरेज़ भरे पड़े है। आओ उस पे भी अपना कब्ज़ा करते है। और उसे भी हिंदी बनाते है। और कमाई करते है। अपना अकाउंट बनाइये और रेफरेंस कोड मांगे तो वह मेरा username दे सकते है।  मेरा यूजर नाम है। @hakeemdanish47
आप यहाँ से भी अकाउंट बना सकते है हकीम दानिश

 अकाउंट बनाने के लिए यहाँ क्लिक करिये

अकाउंट बनाने के लिए आपके सामने ऐसा विंडो खुलेगा
उसमे अपना डाटा सही सही भरे और नीचे वाले में REFREVAL SHORTCODE
में hakeemdanish47 भरे ठीक ऐसे


ये है एप्प का लिंक यहाँ से एप्प डाउनलोड कीजिये
tsu एप्प डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करिये

अब जब आप अपने tsu अप्प में लोगिन कर देंगे तो उसमे ये शो होगा analisis इसे ओपन करिये
यहाँ पहुच के analisis पे जा कर स्लाइड  करना
और उसे montiliz एक्सेप्ट कर देना आपका earning चालू हो जायेगा
my wellet वाले पे क्लिक करोगे तो एक टर्म कंडीशन show होगी उसे एक्सेप्ट कर देना  जब आपको अपना MY WELLET ऐसा दिखाई देगा तो समझो
आपकी earning चालू हो गयी


No comments:

Post a Comment